ये रिश्ते हैं प्यार के (स्टार प्लस नाटक) : टीवी सीरियल कहानी, समय, कास्ट और अन्य

ये रिश्ते हैं प्यार के (स्टार प्लस नाटक) : टीवी सीरियल कहानी, समय, कास्ट और अन्य

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke (Star Plus): TV Serial Story, Cast, Timings, Cast, Wiki, Real Name, Starting Date and More in Hindi

“ये रिश्ते हैं प्यार के” स्टार प्लस पर आने वाला एक धारावाहिक शो हैं. आम स्टार प्लस के शो की तरह यह शो भी पूरा फॅमिली ड्रामा पर आधारित होगा. “यह रिश्ते हैं प्यार के” स्टार प्लस पर आने वाले सबसे मशहूर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता हैं” की ही एक कड़ी के रूप में प्रसारित होगा. यह शो रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियाँ बना रहा हैं. स्टार प्लस द्वारा जारी किये गए कुछ क्लिप्स के अनुसार यह ये रिश्ता क्या कहलाता से मिलता झूलता ही शो होगा लेकिन इसके कोई भी किरदार सामान नहीं होंगे.

कहानी (Story)

इस शो की कहानी मुख्य रूप से मिष्टी के चारो और घुमती हैं जो कि “ये रिश्ता क्या कहलाता हैं” की नायरा सिंघानिया की कजन हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता हैं सीरियल में दिखाया गया था कि मिष्टी ही नायरा को अपना सच्चा प्यार ढूंढते में मदद करती हैं. (जैसा की ट्रेलर में दिखाया भी जा रहा है). इस नए सीरियल में यह दिखाया जायेगा की कैसे मिष्टी भी अपना प्यार ढूंढती हैं.

ये रिश्ते हैं प्यार के, में मिष्टी एक पारंपरिक और सुसंस्कारी परिवार से सम्बन्ध रखती हैं. मिष्टी और नायरा में भी बेहद प्यार हैं. लेकीन कहानी की शुरुआत तब होती हैं जब मिष्टी अपनी जीवनसाथी को खोजती हैं. यह शो भी ये रिश्ता क्या कहलाता हैं” की तरह काफी उतार-चड़ाव वाला होगा.

नाम (Name) ये रिश्ते हैं प्यार के
मुख्य कलाकार (Main Cast) रिया शर्मा
शाहीर शेख
ऋत्विक अरोरा
संगीता कपुरे
चैत्रली गुप्ते
कावेरी प्रियम
सोनिया कौर
शैली (Genre) धारावाहिक
निर्देशक (Director) राजन शाही
लेखक (Writer) Not Available
भाषा (Language) हिंदी

मुख्य कलाकार (Main Cast)

इस शो में जो मुख्य किरदार होने वाले हैं उनकी सूची नीचे दी हुई हैं. किरदारों के नाम अपनी तक रिवेल नहीं किये गए हैं.

  • रेआ शर्मा (मिष्टी के किरदार में)
  • शाहीर शेख
  • ऋत्विक अरोरा
  • संगीता कपुरे
  • चैत्रली गुप्ते
  • कावेरी प्रियम
  • सोनिया कौर

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke (Star Plus)

प्रसारण (Broadcasting)

यह शो स्टार टेलीविज़न नेटवर्क के चैनल स्टार प्लस पर दिखाया जायेगा. इसका प्रसारण 18 मार्च 2019 से शुरू होगा. यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे दिखाया जायेगा. इसके अलावा यह शो हॉटस्टार पर किसी भी समय देखा जा सकेगा.

चैनल पर प्रसारण (Channel Name) स्टार प्लस
शो समय (Show Timings) रात 10 बजे
कार्यकारी समय (Running Time) 20-25 मिनट
कार्यकारी दिन (Running Day) सोमवार से शुक्रवार
शुरुआत दिनांक (Starting Date) 18 मार्च 2019

यदि आपके पास इस शो ये रिश्ते हैं प्यार के से जुडी और जानकारी हैं. तो नीचे दिए हुए कमेट बॉक्स में जरुर बताये. हम इसे जल्द से जल्द अपडेट करने की कोशिश करेंगे

Leave a Comment