दिव्य द्रष्टि (स्टार प्लस नाटक) : टीवी सीरियल कहानी, समय, कास्ट और अन्य

दिव्य द्रष्टि (स्टार प्लस नाटक) : टीवी सीरियल कहानी, समय, कास्ट और अन्य

Divya Drishti (Star Plus): TV Serial Story, Cast, Timings, Cast, Wiki, Real Name, Starting Date and More in Hindi

दिव्य दृष्टि स्टार प्लस टेलीविज़न चैनल पर प्रसारित होने वाला एक धारावाहिक हैं जिसकी शुरुआत 23 फरवरी 2019 से हुई हैं. इस सीरियल एक हॉरर ड्रामा हैं. जो कि फायरवर्क्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा हैं. इस सीरियल को महेश भट्ट में लिखा हैं जो कि बॉलीवुड फिल्मों में इसी थीम पर आधारित फिल्मों को बनाने के कारण जाने जाते हैं. इस शो में मुख्य किरदार प्रकृति नौटियाल और मानसी श्रीवास्तव निभा रही हैं.

समय (Timings)

दिव्य दृष्टि शो का प्रसारण पहली बार 23 फरवरी 2019 से शुरू हुआ था. इस शो को स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित किया जाता हैं. यह शो सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे दिखाया जाता हैं. यह शो को हॉटस्टार एप्प पर भी देखा जा सकता हैं.

नाम (Name) दिव्य द्रष्टि
मुख्य कलाकार (Main Cast) प्रकृति नौटियाल
मानसी श्रीवास्तव
सना सैयद
संगीता घोष
न्यारा बनर्जी
शैली (Genre) हॉरर
निर्देशक (Director) ज्ञात नहीं
लेखक (Writer) ज्ञात नहीं
भाषा (Language) हिंदी

कास्ट (Cast)

इस शो में जो कलाकार मुख्य रूप से काम कर रहा हैं उनकी सूची किरदारों के साथ नीचे दी गयी हैं.

कहानी (Story)

दिव्यदृष्टि शो सुपरनेचुरल ताकतों पर आधारित हैं. इस शो की कहानी दो बहनों दिव्या और द्रष्टि के इर्दगिर्द घुमती हैं. उनके पास ऐसी ताकत हैं जिससे वह भविष्य में होने वाले बुरी घटनाओं को पहले ही रोक सकती हैं और उसे बदल सकती हैं. दिव्या के पास भविष्य देखने की ताकत हैं जबकि द्रष्टि की भी कार्य को करने में सक्षम हैं. जैसे ही उन्हें इस बात का पहला प्रमाण मिलता हैं. पिशाचिनी उनके पीछे पड़ जाती हैं और दोनों बहने बचपन में ही बिछड़ जाती हैं. जिसके बाद इस शो में क्या होता हैं यह देखने लायक हैं. इस शो में दिव्या का किरदार और द्रष्टि का किरदार निभा रही हैं. इस शो में पिशाचिनी बनी हैं.

Divya Drishti (Star Plus)

चैनल पर प्रसारण (Channel Name) स्टार प्लस
शो समय (Show Timings) शाम 7 बजे
कार्यकारी समय (Running Time) 40-45 मिनिट
शुरुआत दिनांक (Starting Date) 23 फ़रवरी 2019

यदि आपके पास इस शो दिव्य द्रष्टि से जुडी और जानकारी हैं. तो नीचे दिए हुए कमेट बॉक्स में जरुर बताये. हम इसे जल्द से जल्द अपडेट करने की कोशिश करेंगे

Leave a Comment