विडियो कैमरे में कैद हुई इस चिड़िया की हैरान कर देने वाली सच्चाई, जानकर हर कोई रहा गया दंग

फोटोग्राफर एक इमेज को तब तक कैप्चर करता रहता है जब तक उसका मूड रिफ्रेश न हो जाए. ऐसा ही कुछ नॉरवे के रहने वाले रॉबर्टसन के साथ भी हुआ जो हर एंगल से चिड़िया की फोटो ले रहे थे लेकिन उनको फोटो से संतुष्टी नहीं मिल पा रही थी. उसके बाद उसने चिड़िया को क्लोजअप लेने के लिए जो ट्रिक अपनाया उसके बाद चिड़िया ने जो कारनामा किया उसे देखकर आप दंग रह जायेंगे.

Reality od a bird captured in the camera

सोशल मीडिया पर इस चिड़िया की खबर ने हलचल मचा दिया. दरअसल रॉबर्टसन ने चिड़िया का क्लोजअप लेने के लिए अपना ट्रिक अपनाया ताकि चिड़ियां को अपने घर के आंगन में बुला सकें उसके लिए रॉबर्टसन ने पूरे आंगन में ब्रेड के टुकड़े डाल दिये और कुछ ही देर बाद चिड़िया ब्रेड खाने में लग गई हैरानी तो तब हुई जब चिड़िया ने ब्रेड के साथ कैमरा भी नहीं छोड़ा और तेज भूख की वजह से कैमरा भी उठाकर भाग गई.

Reality od a bird captured in the camera

ये कहानी यहीं पर नहीं खत्म होती उसके आगे की कहानी सुनकर आपके तो होश ही उड़ जायेंगे. आपको बता दें कि जिस समय चिड़िया कैमरा लेकर उड़ी थी उसी समय कैमरा रिकॉर्डिंग पर था और जहां-जहां चिड़िया गई उसमे सब कुछ कैद हो गया. रॉबर्टसन कैमरे को ढूंढते रहे लेकिन कैमरा 5 महीने बाद जब मिला तो रॉबर्टसन ने उसमे जो देखा उनकी आंखें फटी की फटी रह गई.

वीडियो में देखे

5 महीने बाद कैमरे में एक वीडियो दिखी जिसने रॉबर्टसन का दिल खुश कर दिया. बताया जा रहा है कि कैमरे में जो वीडियो रिकॉर्ड हुई वो ड्रोन जैसा दिख रही था. ये वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है और अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...