बंद कमरे में से अचानक आने लगी माँ की चीखे, अन्दर जाकर देखा तो उड़ गए सभी के होश

उत्तरप्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही हैं जहाँ पर एक महिला ने बंद कमरे में ऐसा काम कर डाल जिसे cctv ने कैद कर डाला. 50 साल की महिला ने 17 जनवरी को डिप्रेशन में आकर खुद को आग लगा ली. पहले महिला ने इधर-उधर से कपड़े इकठ्ठा किए. फिर फर्श पर रखकर मिट्टी का तेल छिड़क दिया. इसके बाद आग लगा दी. इधर-उधर से कपड़े इकठ्ठा करके मिट्टी का तेल छिड़क दिया. इसके बाद उसमें आग लगा दी. फिर उठती लपटें के बीच जाकर खड़ी हो गईं. चीखें सुनकर पहुंचे लोग…

मामला किला के गढैया इलाके का है. यहां मृतक रेखा रस्तोगी(50) अपने तीन बेटों प्रणय, चिंटू, शंकर के साथ रहती थी. 8 महीने पहले हुई मौत के बाद से ही महिला डिप्रेशन में रहने लगी थी. मरने से पहले पति ने सारी जायदाद तीन बेटों में से सबसे छोटे बेटे शंकर के नाम कर दी थी.

छोटे बेटे शंकर ने बताया, ”घटना के वक्त हम लोग अपने-अपने काम में लगे थे. मां अपने रूम में थी. अचानक उनकी चीखें आने लगी.’ दौड़ते हुए हम लोग पहुंचे तो रूम अंदर से बंद था. दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखा मां को आग लगी हुई थी. उसे बुझाकर तुरंत निजी अस्पताल ले गए. कुछ देर इलाज के बाद उनकी मौत हो गई.”

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...