मात्र 7 हजार रुपये का 3GB रैम वाला यह स्मार्टफ़ोन लांच, Redmi Note4 को देगा टक्कर.

भारत की घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Swipe ने अपना नया स्मार्टफ़ोन Swipe Elite Pro भारतीय बाजार में उतारा हैं. इस फ़ोन की कीमत मात्र 6,999 रुपये रखी है. जो कि इस स्पेसिफिकेशन के साथ वाले फोंस से बेहद ही कम हैं. यदि हम बात करें Swipe Elite Pro की खूबियों के बारें में तो इसमें आपको 3 gb रैम के साथ 32 GB की इंटरनल मेमोरी दी गयी हैं जिसे 128 GB तक बढाया जा सकता हैं.. इसके साथ ही इस मोबाइल में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा. जो कि आजकल सभी आदर्श स्मार्टफ़ोन में शामिल किया जाता हैं.

यह मोबाइल आपको बाजार में देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि यह मोबाइल एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स पोर्टल स्नैपडील पर बेंचा जा रहा हैं. कंपनी का कहना है कि Elite Pro कम कीमत वाला प्रिमियम स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में प्लास्टिक बॉडी के साथ 5 इंच HD डिस्प्ले है. इसमें 3GB रैम के साथ क्वॉड-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है.

Swipe Elite Pro specification and features

Swipe जो स्पेसिफिकेशन के साथ मोबाइल दे रहा हैं. उसकी बाजार में कीमत लगभग 10 हजार के करीब रहती हैं. और इस कीमत में स्मार्टफ़ोन में 2GB रैम ही दिया जाता है.

लेकिन बात की जाए Elite Pro के सबसे खास फीचर के बारें में तो इस मोबाइल में आपको LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

इस मोबाइल को अभी केवल एक ही कलर वाइट के साथ लांच किया गया हैं. इस डिवाइस की बैटरी 2500mAh की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth, GPS और माइक्रो USB पोर्ट सपोर्ट दिया गया है.

Swipe Elite Pro specification and features

मोबाइल में एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दिया गया हैं जो अभी पुराना नहीं कहा जा सकता हैं. इस डिवाइस में Snapdragon 425 का प्रोसेसर किया गया हैं जो की बेहद ही अच्छा माना जाता हैं. ओवरआल कहा जाए तो इस मोबाइल ने redmi note4 और redmi 4A को कड़ी टक्कर देने के लिए बनाया गया हैं.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...