मोटापे की वजह से मजाक बना यह पुलिसवाला आज दिखता हैं ऐसा, देखकर रह जाओगे दंग

किसी की बिमारी की वजह से शरीर की बनावट का मजाक बनना अच्छी बात नहीं हैं. वही किसी पुलिस वाले पर इस बात पर ट्विटर पर मजाक उड़ना तो बहुत बुरी बात है. एक साल पहले इसी तरह कांग्रेस की एक बड़ी नेता ने पुलिस वाले का मजाक उड़ाया था. आपको भी बड़े अच्छे याद से याद होगा. उस पुलिसवाले का नाम दौलतराम था. जिसकी फोटो ट्वीट करते हुए शोभा डे ने लिखा था Heavy police bandobast in Mumbai today! उस एक ट्वीट की वजह से शोभा डे पर भद्दी टिपण्णी की गई. लेकिन इस ट्वीट के बाद दौलतराम की जिंदगी बदल गयी और उसने वजन कम करने के लिए ऑपरेशन करवाया गया जिसके बाद अब वह पतले हो गए और वह शोभा डे से पर्सनली मिलकर उन्हें शुक्रिया कहना चाहते हैं.

Policeman who trolled for his weight now look like this

दरअसल हुआ ये की पिछले साल मुंबई के अंदर बीएमसी के चुनाव चल रहे थे हालाँकि चुनाव मुंबई में हो रहा था लेकिन हल्ला पुरे देश में क्योंकि इस दौरान शोभा डे ने दौलतराम जोगावत कि ये फोटो 21 फरवरी को ट्वीट कर दी. मजाक करते हुए लिखा कि मुंबई में भारी पुलिस का बंदोबस्त किया गया है. जिसके बाद दौलतराम का काफी मजाक बनाया गया और वह उस दौरान सोशल मीडिया पर पुलिसवाले जमकर ट्रोल हुए थे.

जब वह कुछ ज्यादा ही वायरल होने लगे तब मुंबई पुलिस ने कहा की दौलतराम मुंबई में इन्सपेक्टर नहीं हैं. लेकिन वह अब पुरे देश में जाने जा रहे हैं. दौलतराम को लेकर मुंबई मिरर अख़बार में भी खबर छपी थी उस अखबार के मुताबिक़ इनके शरीर में कुछ बीमारियों की वजह से इनका वजन बढ़ रहा था. इनको शुगर, कोलेस्ट्रॉल, हाइपरटेंशन, स्लीप ऐपनिया जैसी तमाम बीमारी लग गयी थी उस वक्त उनकी तैनाती नीमच के पुलिस कंट्रोलरूम में थी.

Policeman who trolled for his weight now look like this

डॉक्टर मुफ्फजल लकड़ावाला मुंबई के काफी बड़े डॉक्टर में गिने जाते हैं और मुंबई में इनका हॉस्पिटल भी हैं. दौलतराम का ऑपरेशन भी इन्हे के अंडर में हुआ था. जब दौलतराम हॉस्पिटल में आये थे तब उस दौरान उनका वजन 180 किलो था और अब ऑपरेशन के बाद उनका 65 किलो वजन घट गया. दौलतराम का अब वजन 115 हो गया हैं और बताया जा रहा हैं अभी इनका 30 किलो वजन और घटाया जाएगा. बहुत ही खास बात ये हैं कि हॉस्पिटल में दौलतराम से कुछ भी पैसे नहीं लिए गए. डॉक्टरों का कहना हैं की दौलतराम ने अपना वजन कम करने के लिए खूब मेहनत की हैं.

Policeman who trolled for his weight now look like this

दौलतराम अगले साल रिटायर होने वाले हैं. उससे पहले किसी धांसू जगह पर तैनाती चाहते हैं. भोपाल या इंदौर में हो जाए तो बहुत अच्छा. इसके अलावा वो जल्दी से जल्दी शोभा डे से मिलना चाहते हैं. घुटनो पर बैठकर उन्हें थैंक्यू बोलना चाहते हैं. शोभा डे ने भी कहा है कि उनको दौलतराम से मिलकर बहुत ज्यादा खुशी होगी. इतना सब होने के बाद हम तो यही कहेंगे कि किसी का मजाक मत उड़ाए. अगर उड़ाओ तो ये पक्का कर लो उससे इतना फायदा होगा.

Policeman who trolled for his weight now look like this

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...