शादी में दुल्हन ने किया ऐसा काम जिसके बाद वायरल होने लगी दुल्हन की ये तस्वीर

पहले के जमाने में कोई भी व्यक्ति जब फेमस होता था जब उसकी तस्वीर अखबारों में छपती थी लेकिन इस डिजिटल युग में सोशल मीडिया पर बहुत कम समय में जल्दी फेमस हो जाते हैं. सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां लोग हर तरह की बात रख सकते हैं. यह बहुत लोगों के लिए एक बड़ा मंच बनकर उभरा है. सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी तस्वीर और विडियो दूसरों के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ लोग तो अपनी सोच भी सोशल मीडिया पर व्यक्त करते हैं.

सोशल मीडिया किसी को भी अपनी बात समझाने का सबसे आसन और सरल माध्यम हैं. यहां पर आपको अनेको ऐसी अजीबो-गरीब चीज़ देखने को मिल जायेगी जिसकी कल्पना आप सपनों में भी नहीं कर सकते. कुछ पोस्ट को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी तो कुछ को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर आजकल कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जो एक नज़र में देखने पर तो बिलकुल साधारण दिखती हैं लेकिन उन तस्वीरों को ज़ूम कर के देखने पर एक अलग ही सच्चाई सामने आती है. आपने भी कुछ तस्वीरें ऐसी ज़रूर देखी होंगी जो दिखने में बिलकुल नार्मल होंगी लेकिन ज़ूम करके देखने पर कुछ और ही दिखा होगा. आज हम आपके लिए ऐसी ही एक तस्वीर लेकर आये हैं.

marriage picture of bride viral on the social media

आपने अब तक कई अजीबो-गरीब शादियों के बारे में सुना होगा. शादी के कई विडियोज आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसलिए हम भी आपके लिए विडियो तो नहीं पर शादी की एक तस्वीर ज़रूर लेकर आये हैं. इस तस्वीर को देखकर आपको अंदाज़ा लग जाएगा कि यह शादी बिलकुल अलग तरीके से हुई है. शादी की इस तस्वीर को जब आप ज़ूम करके देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. देखने के बाद आप भी तारीफ किये बिना रह नहीं पाएंगे. यह शादी पंजाब के नवांशहर में हुई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शादी में जहां सारे बाराती बस और कार से आये वहीं दूल्हे ने रिक्शे के साथ एंट्री ली. रिक्शे पर दूल्हे की एंट्री ने इस शादी को अनोखा बना दिया. इसके बाद दोनों की शादी बहुत धूमधाम तरीके से संपन्न हुई लेकिन शादी के बाद वायरल हुए दुल्हन की फोटो ने सबको हैरान कर दिया है.

marriage picture of bride viral on the social media

दरअसल, शादी संपन्न होने के बाद जब विदाई का समय आया तो दुल्हन को किसी लक्ज़री कार या बस से नहीं बल्कि उसी रिक्शे से विदा किया गया जिस पर उसका होने वाला पति आया था. ज़ूम कर के देखने पर आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन एक रिक्शा पर बैठे हैं. यह फोटो वायरल होने के बाद लोग लड़के के साथ लड़की की भी जम कर तारीफ कर रहे हैं. आज के समय में इस तरह की शादी बहुत कम देखने को मिलती है. विदाई के दौरान लोगों ने दोनों पर जमकर फूलों की बरसात की.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...