जानिए एक दिन में कितनी बार संबंध बनाना चाहती हैं लड़कियां

संबंध का नाम जैसे ही मुंह पर आता है,तो सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। और ऐसा होना लाजमी है।
आपको तो पता ही अमूमन लड़के एक दिन में संबंध बनाने के बारे में 34 बार सोचते हैं. लेकिन लड़कियां कितनी बार सोचती है. ये सवाल हर किसी मर्द के अंदर जरुर आता होगा तो चलो आज बता ही देते है कितनी बार सोचती है लड़कियां। आप भी सोच रहे होंगे कि महिलाएं संबंध बनाने के बारे में कितनी बार सोचती है-दिन में एक बार, दिन में दो बार या फिर हर घंटे।

इसे भी देखिये क्या फिल्मफेयर का अवार्ड भी ख़रीदा जा सकता है?

Telugu Actress Harshika Poonacha Hot Portfolio Images

यह पता करने के लिए एक सर्वे किया गया इससे निष्कर्ष निकल कि महिलाये हर 51वें मिनट में वे संबंध के बारे में सोचती हैं।यानी महिलाएं भी संबंध के बारे में उतनी ही बार सोचती हैं, जितनी बार पुरुष। यदि महिलाएं दिन में औसत रूप से 18.6 बार संबंध बनाने के बारे में सोचती हैं

इसे भी देखिये इतना बोल्ड हुई TV एक्ट्रेस

toi0773-701x1024

और पुरुष संबंध के बारे में एक दिन में जितनी बार सोचते हैं, उतनी बार महिलाएं उसका आधा सोचती हैं। और इसका कारण टेस्टॉसटेरोन लेवल है। संबंध बनाने का ड्राइव टेस्टॉसटेरोन लेवल पर निर्भर करती है। यह एक हार्मोन है जो पुरुषों में बड़ी संख्या में पाए जाते हैं जबकि महिलाओं में पुरुषों की तुलना में दस गुना कम होते हैं। यही वजह है कि महिलाएं पुरुषों के मुताबिक संबंध के बारे में थोड़ा कम सोचती हैं, मगर उतना कम भी नहीं।

Disha Patni ने करवाया Topless photoshot देखे तस्वीरे

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...

Leave a Comment