जब हवाई जहाज में बैठी महिला सभी यात्रियों के सामने एसी में सुखाने लगी अंडरवियर, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए आप सोच भी नहीं सकते. हाल ही में मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़के को आंख मार रही है. अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला हवाई जहाज में बैठी हुई है और अपना अंडरवियर निकाल कर एसी के ब्लोवर से पास सुखा रही है. महिला की इस हरकत से हवाई जहाज में बैठे दूसरे यात्री असहज मसहूस करने लगे.

A woman dries their under garments in airplane

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला अपना अंडरवियर निकाल सर के ऊपर लगे एसी के पास ले जाकर सुखा रही है. करीब 1 मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में महिला ऐसा करती हुई दिख रही है. फ्लाइट में ही बैठे किसी व्यक्ति ने उस महिला की इस हरकत का वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. किस एयरलाइंस में महिला ने यह हरकत की वीडियो से स्पष्ट नहीं हो रहा है.

इससे पहले वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सोशल मीडिया पर एक लड़की ने सनसनी मचा दी थी. इस लड़की ने अपने एक्सप्रेशन से लड़कों को अपना दीवाना बना दिया. ये लड़की हैं- मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर. लेकिन जहां प्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर दीवानगी दिखी. वहीं, प्रिया ने एक लड़के का प्रपोजल स्वीकार कर लिया है. वीडियो में एक्ट्रेस जिस लड़के को आंख मार रही है उस लड़के का नाम है रोशन अब्दुल राहुफ.

Thank you for all the love and support?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये क्लिप मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ से ली गई. इस गाने में स्कूल के फंक्शन में कई कपल नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक स्कूल की लड़की अपने बैचमेट (रोशन) से मिले प्रपोजल को आंख मारकर हां कह रही है. इसके बाद लड़के और लड़की दोनों के रिएक्शन देखने वाले हैं. रोशन इस फिल्म में प्रिया के साथ नजर आएंगे. रोशन के इंस्टाग्राम अकाउंट में खुद को एक्टर और ट्रैवलर बताया है. वह एक डांसर और यूट्यूबर भी हैं.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...