शादी से पहले चीयरलीडर थी मो.शमी की पत्नी, ऐसे शुरू हुयी थी लव स्टोरी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर कथित तौर पर पाकिस्तान की एक महिला से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के आरोप लगाए हैं.हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

Shami and his wife hasin jahan love story

शमी पर आरोप है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर सफाई दी है.

Shami and his wife hasin jahan love story

बता दें कि हसीन और शमी ने लव मैरिज की थी. उनकी पहली मुलाकात 2012 में एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी. कहा जाता है कि शमी पहली नजर में ही हसीन को पसंद करने लगे थे.
कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद उनकी शादी मुरादाबाद-दिल्ली रोड के पांच सितारा होटल में हुई थी. निकाह में चुनिंदा लोगों ने शिरकत की थी.

Shami and his wife hasin jahan love story

हसीन जहां के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने स्‍नातक तक पढ़ाई की है. उनके पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के मशहूर ट्रांसपोर्टर हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हसीन बचपन से ही मॉडलिंग करना चाहती थी. उन्होंने कुछ समय तक मॉडलिंग भी की. वे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं.

Shami and his wife hasin jahan love story

बताया जाता है कि जब हसीन चीयर लीडर थी उसी समय उनकी मुलाक़ात शमी से हुई थी. लेकिन शादी के बाद वे प्रोफेशनल लाइफ छोड़कर घर की देखभाल में जुट गई. उन्हें अक्सर शमी के साथ फॉरेन टूर पर भी देखा जाता रहा है. दोनों की एक चार साल की बेटी भी है

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...