दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, उनका पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली नहीं बल्कि…

आज भले ही हमें देखने में बॉलीवुड और क्रिकेट अलग दिखता हो, पर कहानियाँ इन दोनों के मिलने पर ही बनती है ये अलग होकर भी कही न कहीं एक है. किसी भी व्यक्ति के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक बनने तक उसके पास सिर्फ एक ही चर्चा का पात्र होता हैं कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री. अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लीओन ने यह खुलासा किया था कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी पसंद है.
most beautiful girl of bollywood deepika said something  about her favorite cricketer
सनी लीओन के बाद आलिया भट्ट ने भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर का खुलासा किया, इन्होने भारत के वर्तमान कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा और सराहना मे कोई कमी नही छोड़ी जिससे साफ साफ झलक रहा था कि आलिया भट्ट के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली ही है.
अब बारी है बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री की जिसने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का खुलासा किया है, इस अभिनेत्री ने सिनेमा घरो मे आते ही अपने बेहतर प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था. इस अभिनेत्री का नाम दीपीका पादुकोण है, इन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही अपने शानदार प्रदर्शन से सबसे तारिफ पाई थी.
most beautiful girl of bollywood deepika said something  about her favorite cricketer
इनकी पहली फिल्म ओम शांति ओम थी ओर तब से इन्होने अपने करियर मे बड़ी बड़ी कामयाबी पाई है और एक बार भी पीछे मुड़ कर नही देखा.
दीपीका पादुकोण क्रिकेट से इतनी खास जुड़ी नही है, पहले यह विराट कोहली ओर युवराज सिंह से जुड़ी थी. खुबसुरती के लिए मशहूर यह अभिनेत्री आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़ी थी, जिसमे इनका संबंध सिद्धार्थ माल्या के साथ जोड़ा जा रहा था.

दीपीका भी बॉलीवुड के अन्य अभिनेता और अभिनेत्री की तरह क्रिकेट की दीवानी है, इन्हे खुशी मिलती है जब कोई बॉलीवुड का संबंध क्रिकेट से जोड़ता है. यह संबंध सालो से चलता रहा है और आगे भी चलेगा. दीपीका का मानना है कि भारत मे क्रिकेट और बॉलीवुड एक धर्म है, और आगे भी ऐसा चलता रहे.

दीपीका का पसंदीदा क्रिकेटर ना ही युवराज सिंह है ना ही विराट कोहली, अपने पसंदीदा खिलाड़ी का बताने से पहले दीपीका ने बताया कि क्रिकेट मे पहले वह लीजेंड सचिन तेंदुलकर को पसंद किया करती थी, हालाँकि अभी भी वह हमारे दिल मे है जिन्होने भारत के लिए इतना कुछ किया है.
most beautiful girl of bollywood deepika said something  about her favorite cricketer
दीपीका पादुकोण का सबसे पसंदीदा खिलाड़ी भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है. महेंद्र सिंह धोनी ने अब तक सभी आईसीसी टूर्नामेंट जीते है, जो एक सफल कप्तानी की निशानी है. अभी हाल ही मे इनकी पूर्व आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इन्हे 15 करोड़ रुपयो मे रिटेन किया है.
most beautiful girl of bollywood deepika said something  about her favorite cricketer
दीपीका और धोनी के बीच यह भी अफवाह उड़ी थी कि यह डेट कर रहे है एक दूसरे को, इसके अलावा यह भी अफवाह उड़ी थी कि धोनी ने अपने लंबे बालो को दीपीका के कहने पर काटे थे. आईपीएल के इनौगरल फंक्शन पर शाहरुख खान ने धोनी को टीज़ किया था. इसके बाद धोनी ने 2010 मे साक्षी के साथ शादी करके इन अफवाहो को वही बंद कर दिया था.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...