मोहम्मद शमी ने पत्नी द्वारा लगाये गये अवैध सम्बन्ध को बताया बकवास, तो अब पत्नी ने कहा तलाक नहीं पर करूंगी ऐसा पुरे जिन्दगी याद रखेगा

भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी एक बार फिर से विवादों में है. इस बार शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने शमी पर आरोप लगाया कि उनके शादी के बाद भी कई महिलाओं के साथ सम्बन्ध थे.

उन्होंने दावा किया है कि इस बात का सबूत भी उनके पास है. हालाँकि जब उनसे शमी को तलाक देने की बात कही गई, तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया. हालाँकि उन्होंने साफ़ कर दिया है कि वो शमी को कोर्ट तक ले जाएंगी.

मैं उन्हें तलाक नही दूंगी

mohaama d shami's wife is blaming him but he is
इस घटना के बाद भी हसीन शमी को तलाक नही देना चाहती है. उन्होंने हाल में ही मीडिया से बात करते हुए इस बात को साफ़ कर दिया है.

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि

mohaama d shami's wife is blaming him but he is
‘जो भी शमी चाहते थे, मैंने वह सब किया. उन्होंने मुझ पर अत्याचार किया और कभी ऐसा एहसास नहीं दिलाया, कि मैं उनकी पत्नी हूं. वो लड़कियों से बहुत फ्लर्ट करते हैं. मैं मरते दम तक उन्हें तलाक नहीं दूंगी. मेरे पास सभी सबूत हैं और जल्द ही उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी.’

आप को बता दे कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक चैनल के जरिये इस बात का खुलासा किया था, कि उनके पति की कई गर्लफ्रेंड्स हैं और वो जहां भी जाते हैं, वहां लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं.

शमी ने सब को बकवास करार दे चुके है

mohaama d shami's wife is blaming him but he is
शमी ने अपनी पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह से ख़ारिज किया है. उन्होंने ट्वीटर पर सफाई देते हुए ट्वीट भी किया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि

“मैं मोहम्मद शमी हूं. यह जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है, ये हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश है और यह मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.”

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...