इस दिग्गज क्रिकेटर ने सरेआम सोनाली बेंद्रे को लगा दी डांट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे !

क्रिकेट जगत में तमाम ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने आक्रामक रवैये की वजह से जाने जाते हैं. भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली हो या पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ये लोग मैदान के अंदर तो अपना गुस्सा दिखाते ही हैं साथ ही मैदान के बाहर भी अपने आक्रामक रवैये को जाहीर कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है हाल ही में जब एक इवेंट के दौरान भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को सरेआम डांट दिया लेकिन अपने अंदाज में.
is diggaj actor ne laga di dant
दरअसल, मुंबई में टी-20 लीग के उदघाटन के मौके पर क्रिकेट जगत के कई बड़े हस्ती मौजूद थे. इस समारोह के लिए होस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और एक्टर श्रेयस तलपड़े को रखा गया है. इस दौरान भारत के पूर्व क्रिकेटर और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनिल गावस्कर सोनाली के किसी बात से नाराज हो गएं और स्टेज पर ही दोनों होस्ट की क्लास लगा दी.

is diggaj actor ne laga di dant
आपको बता दें मामला है स्टेज पर लेट बुलाए जाने का. गावस्कर से पहले एंकरों ने सचिन तेंदुलकर और दिलीप वेंगसरकर के नाम पुकारे और तीसरे नंबर पर गावस्कर को स्टेज पर बुलाया गया। बताया जा रहा है कि इस बात से वो काफी ज्यादा नाराज हो गए। इन तीनों खिलाड़ियों में से गावस्कर सबसे ज्यादा वरिष्ठ हैं तो शायद इसी बात से वो नाराज हो गए होंगे.

is diggaj actor ne laga di dant
गावस्कर ने अपने ही अंदाज में सोनाली बेंद्र को कहा कि, जब आप ओपनिंग बैट्समैन बोल रही हैं तो तीसरे नंबर पर कैसे बुला सकती हैं. गावस्कर की ये बात सुनकर दोनों एंकर हंस पड़े. लेकिन, वो मजाक के मूड में बिल्कुल नहीं थे तो उन्होंने पुछ लिया कि आखिर आपलोग क्यों हंस रहे हैं. इसके बाद उन्होंने श्रेयस तलपड़े से कहा कि, आप तो क्रिकेट पर आधारित एक फिल्म भी कर चुके हैं तो फिर वो ऐसा कैसे कर सकते हैं.जब एंकरों को लगा कि सुनिल गावस्कर मजाक के मूड में नहीं हैं तो सोनाली ने मराठी में माफी मांगते हुए कहा कि, “माफी करा”.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...