टीम इंडिया के प्लेयर की पत्नी होने के बावजूद करती हैं वेटर का काम, जानिए क्या हैं इसके पीछे की वजह

देश में क्रिकेट के प्रति दीवानगी तो आपको पता ही होगी. एक बार क्रिकेट में हिट होने के बाद लोग उस प्लेयर के परिवार के बारे में ज्यादा इंटरेस्ट लेने लग जाते हैं और धीरे धीरे वह भी सेलेब्रिटी की गिनती में आने लग जाते हैं. लेकिन हम आज आपको एक इंडियन प्लेयर की पत्नी के बारे में बताएँगे जो की कभी कभी वेटर का काम करती हैं और लोगों को खाना सर्व करती हैं. और लोगों के यह भी पता नहीं होता हैं कि उन्हें कौन सर्व कर रहा हैं. आप भी सोच रहे होंगे यह कैसे हो सकता हैं चलिए हम बताते इसके बारे में विस्तार में

मॉडल-एक्ट्रेस गीता बसरा का जन्म इंग्लैंड के पोर्टस्माउथ में 13 मार्च 1984 को हुआ था. उनका बचपन वहीं बीता. वो 34 साल की हो गई हैं. उनके जन्मदिन पर जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ रोचक और अनसुने किस्से.

गीता ने बॉलीवुड में काम करने का सपना बहुत पहले ही देख लिया था. इस सपने को साकार करने के लिए वो मुंबई आकर रहने लगी थीं. उन्हें बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी. उन्होंने ‘द ट्रेन’, ‘मिस्टर जॉब’ और ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ में काम किया है.

team india player wife work as a waiter

गीता पहले क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन जल्द उन पर फिल्मों में काम करने का जुनून सवार हो गया. इसके बाद उन्होंने क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनने का प्लान त्याग दिया और फिल्मों में हाथ आजमाने लगीं.

गीता का मानना था कि उनके अंदर एक्टिंग के गुण 2 साल की उम्र से ही थे. उन्होंने अपने स्कूलिंग के दौरान थियेटर किया था. गीता ने मशहूर इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की. दोनों के बीच काफी समय तक अफेयर चला.

team india player wife work as a waiter

गीता पॉपुलर होने के बाद भी काफी हम्बल और पोलाइट हैं. गीता पोर्टस्माउथ में अपने पिता की दुकान पर सर्विंग का काम भी करती हैं. उनके पिता ने Dailymail.co.uk को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जब भी वहां जाती हैं अपने पिता की शॉप में सर्व करती हैं. कस्टमर्स को ये पता तक नहीं होता कि वो एक स्टार की सर्विस लेते हैं.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...