कुछ ही सालों में इन साउथ इंडियन एक्ट्रेस का लुक इतना बदल गया है कि आप देखते ही रह जाओगे

भारत में साउथ इंडियन फिल्म का तबका भी बॉलीवुड फिल्मो से किसी भी मायने से कम नहीं है बल्कि आजकल तो यु कहना चाहिए की साउथ इंडियन सिनेमा तो बॉलीवुड से भी कही आगे निकल गया है. साउथ इंडियन सिनेमा का बजट भी बॉलीवुड की फिल्मो से दुगना हो चला है. बॉलीवुड की एक फिल्म की लागत ज्यादा से ज्यादा 100 करोड़ होती है इससे ज्यादा बजट होने पर फिल्मो को नुकसान होने का खतरा हो जाता है जबकि साउथ इंडियन सिनेमा का बजट दिन पर दिन बड़ते ही जा रहा है पहले बाहुबली का बजट 250 करोड़ था अब रजनीकांत की फिल्म का बजट इससे भी ज्यादा होने का अनुमान है. सारांश में बात करे तो साउथ की फिल्मे कही भी मायनों में किसी से कम नहीं है.

बॉलीवुड की तरह यहाँ की अभिनेत्रीयों को भी मेकअप का सोच है. यदि सही मायनों में कहे की यदि ये मेकअप ना करे तो यह फिल्मो में जैसी ग्लेमरस लगती है. वैसी कभी नहीं लग पायेगी. हम आये है वह अभिनेत्रियों ली बिना मेकअप के वो फोटेस जिन्हें दिखकर आप विश्वास नहीं कर पायेगे की ये वही अभिनेत्रिया है जिन्हें आप फिल्म में देख रहे है.

काजल अग्रवाल.

काजल अग्रवाल ने यू तो अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तोर पर शुरूआत की थी फिर उसके बाद में उन्होंने अपना लक फिल्मो में भी आजमाया . देखते ही देखते वो साउथ इंडियन फिल्म्स में अच्छा नाम बन गयी है. काजल की  Darling (2010), Brindavanam (2010), Mr. Perfect (2011), Businessman (2012), Naayak (2013), Baadshah (2013), Govindudu Andarivadele (2014), Temper (2015), Khaidi No. 150 (2017) जैसी सुपरहिट फिल्म दी है इसके अलवा भी काजल ने बॉलीवुड की सिघम फिल्म से अच्छी पहचान बना ली है.

–>इसे भी देखे :ये है संस्कारी बहुये, जिन्हें देखकर आप विश्वास नहीं कर पायेगे!!

dil se desi kajal agrawal

इलियाना डी ‘क्रूज़

इलियाना डी ‘क्रूज़ एक दक्षिण भारतीय फिल्म की  अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु भाषा की फिल्मों में अभिनय करती हैं। उन्होंने अपना कैरियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और 2006 में वाय.वी.एस चौधरी की तेलुगू फिल्म देवदासु से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की। उसके बाद उन्होंने व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म पोक्किरी (2006), जलसा (2008) और किक में अभिनय किया और अपने आप को तेलुगू सिनेमा की खास अभिनेत्रियों में स्थापित किया।

–>इसे भी देखे :देखे आलिया भट्ट की ज़िन्दगी के वो 5 शर्मनाक पल

dil se desi iliyana d'cuz

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू दक्षिण  भारतीय मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। तापसी ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों से पहले तापसी सॉफटवेयर इंजिनियर करती थी। मॉडलिंग करियर के समय उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया है। इसके लिए तापसी को 2008 में पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन के रूप में खिताब जीते हैं। मॉडलिंग के साथ एक संक्षिप्त कार्यकाल के बाद, तापसी राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित 2010 में बनी तेलुगू फिल्म झुम्माण्डि नादां साथ अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की तापसी ने चश्मे बद्दूर फिल्म से हिन्दी सिनेमा में आगाज किया था। बेबी और पिंक से उन्हे सराहना मिली

–>इसे भी देखे :Lenovo K6 Power(4GB) RAM मोबाइल आज पहली बार ऑनलाइन सेल में उपलब्ध

dil se desi tapsi

तृषा

यह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जहाँ इन्होंने एक सफल करियर गढ़ा हैं। चेन्नई में जन्मी तृषा, मिस चेन्नई और इस जैसी सुंदरता प्रतियोगिता जीतने के बाद. तमिल फ़िल्म सामी, गिल्ली और तेलुगू फ़िल्म वर्षम से उन्हें सफलता मिली। तृषा ने प्रियदर्शन की फ़िल्म खट्टा मीठा से हिंदी फ़िल्मों में शुरुआत किया था।तृषा पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार के पक्षधर लोग संस्था की समर्थक हैं और वो जानवरों के साथ होने वाले अन्याय के खिलाफ़ रहती है.

–>इसे भी देखे :राजपूतो की शान कही जाने वाली पद्मावती के होने पर ही प्रश्नचिन्ह लगा दिया

dil se desi trushna

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं। इन्होने कई तेलुगू व तमिल फिल्मे की है वह एक दम इसे इतना फिल्मो में फेमस हो गयी है उन्होंने बाहुबली और लिंगा जैसी फिल्मो में काम किया है.

–>इसे भी देखे :क्या हुआ था Valentine’s Day पर ? क्यों इसे मनाया जाता है ?

dil se desi anushka shetty

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...