23 साल बाद खुला काजोल की इस छोटी स्कर्ट का राज़, जानकर रह जायेंगे दंग

फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे से तो आप सभी परिचित होंगे. इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 23 साल हो गए हैं लेकिन आज भी दुनिया भर में इस फिल्म के लाखों फैंस मौजूद हैं. बता दें कि ये फिल्म उस समय की सुपर- डुपर हिट थी. काजोल और शाहरूख की कैमिस्ट्री ने इस फिल्म पर चार चांद लगा दिए थे. आज भी काजोल और शाहरूख जैसी दमदार जोड़ी बॉलीवुड में नहीं आ पायी है. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में बवाल मचा दिया था, बताया जा रहा है कि इस फिल्म की टिकट खरीदने के लिए लोग घंटो लंबी लाइन में खड़े रहते थे.
secret behind the skirt of kajol in DDLJ

आज हम आपको इसी फिल्म के एक राज़ के बारे में बताने जा रहे हैं. आप सबने यकीनन इस फिल्म को देखा होगा लेकिन इस फिल्म के जिस राज़ के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में आपको जानकर हैरानी होगी. दरअसल इस फिल्म का एक गाना मेरे ख्वाबों में जो आए में काजोल ने एक सफेद रंग की स्कर्ट पहनी है. हम जिस राज की बात कर रहे हैं वो इसी स्कर्ट के पीछे का है.
secret behind the skirt of kajol in DDLJ

काजोल की इस सफेद रंग की छोटी स्कर्ट के पीछे एक कहानी छुपी है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने बहुत सोच कर काजोल की इस स्कर्ट को छोटा करवाया था. हालांकि जब ये स्कर्ट बन गई थी तो आदित्य चोपड़ा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी थी, क्योंकि स्कर्ट काफी लंबी थी.
secret behind the skirt of kajol in DDLJ

जानकारी के अनुसार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को इस स्कर्ट को छोटी करने को कहा गया. मनीष ने इस स्कर्ट को काटकर छोटा कर तो दिया लेकिन स्कर्ट कुछ ज्यादा ही छोटी हो गई.

secret behind the skirt of kajol in DDLJ
हालांकि आदित्य चोपड़ा ने इस स्कर्ट को उतना छोटा करने को नहीं कहा था जितना की वो हो गयी था. आखिरी में काजोल को इसी स्कर्ट को पहनकर डांस करना पड़ा.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...