रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पर कोर्ट हुई सख्त, जाना पड़ सकता हैं जेल.

बॉलीवुड की दुनिया और विवादों का बेहद गहरा नाता रहा हैं. बॉलीवुड के बड़े सितारे अक्सर कोर्ट के गलियारों में दिख जाते हैं. संजय दत्त और सलमान खान इस चक्कर में बेहद बदनाम रह चुके हैं. सलमान ने तो यह तक ठान लिया हैं जा तक उन पर से सारे इल्जाम ख़त्म नहीं हो जाते वो शादी नहीं करेंगे. सलमान के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने दो युवा कलाकार भी कोर्ट में गलियारों में फँसते नजर आ रहे हैं.

ranveer singh and arjun kapoor not get relief from court

आज आपको हम जो खबर बताने जा रहे है वो आज के दो बड़े एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर से जुडी है. कोर्ट की जानकारी के हिसाब से अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को विवाद से भरपूर शो ‘AIB रोस्‍ट’ मामले ने कोर्ट ने किसी भी तरह की राहत नहीं देने की बात कहीं हैं.

AIB रोस्‍ट मामले में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के साथ कूल 14 लोगो पर एफआईआर कराई गयी थीं जिसमे करण जौहर के साथ आलिया भट्ट और टीम AIB शामिल हैं. इस शो के कंटेंट काफी आपत्तिजनक थे जिसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता था.

ranveer singh and arjun kapoor not get relief from court

दिसंबर 2014 के विवादास्पद कार्यक्रम एआईबी में ‘रोस्ट मास्टर’ करण जौहर ने अभिनेता रणवीर सिंह व अर्जुन कपूर का अभद्र तरीके से मजाक उड़ाया था, इस शो में मज़ाक के नाम पर जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया था. वो काफी निंदनीय था.

ranveer singh and arjun kapoor not get relief from court

फिलहाल के लिए कोर्ट इसमें किसी भी तरह की कोई ढील नहीं देना चाहता हैं. इस शो का पूरे देशभर में काफी विरोध हुआ था. इन सितारों की भी काफी आलोचना हुई थीं. इसके बाद कुछ लोगो ने इन सबके खिलाफ कोर्ट में अपील कर दी थी. हालाँकि यही शो प्राइवेट था और किसी पब्लिक चैनल पर इसका प्रसारण नही किया गया था.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...