कूड़े में पड़े मिली थी मिथुन को यह लड़की, हो चुकी हैं इतनी बड़ी और ग्लेमरस..

भारतीय समाज में कभी बेटों की चाहत में तो कभी नाजायज बच्चे होने पर माता-पिता द्वारा बच्चों का त्याग करना एक वास्तविक है. ऐसे ही एक वाकये से अपने जमाने के सुपरस्टाट रहे मिथुन चक्रवर्ती का भी सामना हुआ था. सालो पहले उन्हें एक बच्ची पश्चिम बंगाल में एक सड़क के किनारे कूड़ेघर के पास मिली थी. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को जब उस लड़की के बारे में पता चल गया, तो उन्होंने उसे बचाने और अपनाने का फैसला किया. सदाबहार एक्‍टर और डांसर मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ा किस्सा इन दिनों काफी सुर्खियों में है. यह किस्सा है एक ऐसी बच्ची को गोद लेने का जो उन्हें एक दिन कूड़ेदान में पड़ी हुई मिली थी. मिथुन चक्रवर्ती ने कूड़ेदान में मिली बच्ची को गोद ले लिया था.

mithun chakrawati found this girl in the dust bean

मिथुन चक्रवर्ती ने कूड़ेदान में मिली बच्‍ची को गोद लिया

मिथुन ने उस बच्ची को अपनी बेटी की तरह पाला और उसका नाम दिशानी रखा. आपको बता दें कि दिशानी मिथुन को कई साल पहले कूड़ेदान में पड़ी हुई मिली थी. अब काफी खूबसूरत लगने लगी है. कहा जाता है कि दिशानी वहां एक कूड़ेदान के पास पड़ी हुई थीं और वहां से गुजरने वाले कुछ लोग दिशानी चक्रवर्ती को किसी गैर सरकारी संगठन या किसी सरकारी अधिकारियों को सौंपने की चर्चा कर रहे थे. एक कूड़ेदान के पास छोड़ी गई दिशानी बेहद कमजोर स्थिति में थी और लगातार रो रही थीं. मिथुन को इस बात का पता चला और उन्होंने उसे बचाया और अपना नाम दिया. मिथुन चक्रवर्ती ने कूड़ेदान में मिली बच्‍ची को गोद लिया.

mithun chakrawati found this girl in the dust bean

जब मिथुन ने दिशानी को अपनाने का फैसला किया तो उनकी पत्नी योगिता बाली ने इस नेक काम में उनका पूरा साथ दिया. यह कहा जाता है कि योगिता बच्ची को अपनी बाहों में रखने के लिए बहुत उत्साहित थीं कि वह पूरी रात सभी कागजी कार्रवाई सबमिट करने के लिए दौड़ती रहीं. उसके बाद उसे घर लाया गया और दिशानी नाम दिया गया. तब से दिशानी को एक स्टार डॉटर की तरह ही पाला गया.

mithun chakrawati found this girl in the dust bean

जल्द हो सकती हैं दिशानी की बॉलीवुड में एंट्री

दिशानी चक्रवर्ती का अब बाकी स्टार किड की तरह लाइम लाइट में आ चुकी हैं. आपको बता दें कि दिशानी की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहती हैं और उनके फालोवर्स की संख्या काफी अधिक है. बाकी स्टार किड की तरह दिशानी का इंस्टाग्राम भी फ्रेंड्स और पार्टी की फोटोज से भरा रहता है. वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. गौरतलब है कि मिथुन और योगिता बाली के 4 बच्चे हैं, जिनमें 3 बेटे महाक्षय, उश्मे और नमाशी चक्रवर्ती और 1 बेटी दिशानी चक्रवर्ती हैं जिन्हे मिथुन ने गोद लिया था.

mithun chakrawati found this girl in the dust bean

अब ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि दिशानी जल्द ही किसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग कोर्स भी कर चुकी हैं और अब वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी अब बड़ी हो गई हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिशानानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी की Instagram पर 30,000 फॉलोवर्स हैं.

mithun chakrawati found this girl in the dust bean

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...