श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी का ईशान खट्टर के साथ वाला विडियो हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर अपनी माँ के जाने के बाद बहुत ज्यादा दुखी थी, पूरा कपूर खानदान मायूस सा हो गया था सभी उदास थे लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार उनके परिवार में एक खुशी का मौका आया और ये मौका था जाह्नवी का जन्मदिन, जिसे श्रीदेवी बहुत धूमधाम से मनाना चाहती थीं। लेकिन श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी दोनों बेटियां टूट सी गयी थी ऐसे में अपनी माँ की इच्छा को अधूरा न छोड़ते हुए उनकी बेटी जाह्नवी ने पूरा किया और 6 मार्च के दिन कपूर परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल देखने को मिला।

Jahanvi and ishan khattar video viral of shooting

हालांकि, श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर एकबार फिर से अपनी आने वाली फिल्म धड़क की शूटिंग कर वापस लौट चुकी हैं। हाल ही में उन्हें धड़क की शूटिंग के दौरान अपने को-एक्टर और शाहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ देखा गया। आपको बता दें धड़क एक मराठी फिल्म की रीमेक हैं। इस फिल्म का नाम सैराट था जिसमें मराठी युवा कलाकारों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फिल्म को हिट करा दिया था।

Jahanvi and ishan khattar video viral of shooting

जब से जाह्नवी और ईशान धड़क की शूटिंग कर रहे हैं तभी से लगातार उनलोगों की कोई तस्वीर या वीडियो फिल्म के सेट से वायरल होते रहते हैं। इस वजह से उनके फैंस को उनकी इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार है। आज हम आपको फिल्म के सेट से एक और वीडियो सामने लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपको भी जाह्नवी और ईशान का ये रुप बहुत ही अच्छा लगेगा।

देखे वीडियो:

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...