मीडिया के सामने आया हसीन जहाँ का पहला पति, किये हसीन के बारे चौका देने वाले खुलासे..

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें दिन प्रतिदन बढ़ती जा रही है. पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. जहाँ एक तरह हसीन जहां अपने पति पर एक के बाद एक बेहद संगीन आरोप लगा रही है वही अब वे खुद सवालों के घेरे में आ गई है. हसीन जहां के पूर्व पति, शेख सैफुद्दीन ने एक न्यूज चैनल पर सामने आते हुए कहा कि हसीन जहां एक बहुत महत्वकांक्षी महिला है और वो हमेशा से आत्मनिर्भर बनना चाहती थी.

हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन ने बताया, ‘मुझे नहीं पता था कि हसीन ने मुझे क्यों छोड़ दिया. हसीन बहुत महत्वाकांक्षी महिला हैं. अब मेरे और हसीन जहां के बीच कोई संपर्क नहीं है.’ सैफुद्दीन ने आगे बताया कि हसीन जहां से उसकी 2 बेटियां है और उनसे कभी कभी संपर्क होता है.

Hasin jahan ex husband speak freely front of media

बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की परचून की दुकान चलाने वाले शेख सैफुद्दीन ने बताया कि उन्हें हसीन जहां से कक्षा 10वीं में ही प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने उसे प्रपोज किया था. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन जहां बचपन से पढ़ाई में तेज थीं और उन्हें मॉडलिंग का शौक था. दोनों ने साल 2002 में लव मैरिज की थी.

Hasin jahan ex husband speak freely front of media

सैफुद्दीन ने बताया कि उन दोनों के बीच साल 2010 में तलाक हुआ. इस दौरान इन दोनों की दो बेटियां हुईं. तलाक के बाद दोनों बेटियां सैफुद्दीन के साथ ही रहती है. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन जहां अक्सर इन लड़कियों से फोन पर बात करती है.

Hasin jahan ex husband speak freely front of media

अपने पहले पति से अलग होने के बाद हसनी जहां ने कुछ समय के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स टीम में बतौर चीयरलीडर काम किया है. यहीं इनकी मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई थी और दोनों में प्यार हुआ जिसके बाद दोनों ने साल 2014 में एक दूसरे से शादी की. लेकिन अचानक पिछले कुछ समय से हसीन ने शमी पर दूसरी महिलाओ से सम्बन्ध के आरोप लगाने शुरू कर दिया और उनकी बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिए.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...