दीपिका- रणवीर ने लिया बड़ा फैसला, बॉलीवुड के ये दोनों स्टार शादी करने से पीछे हटे.

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी रणवीर और दीपिका से आप सभी परिचित होंगे. इन दोनों ने साथ में जो भी फिल्में की है जैसे रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का रिकॉर्ड बनाया है. हम सभी जानते हैं कि ये दोनों रियल लाइफ कपल भी हैं. इनके प्यार के चर्चे कई दिनों से बॉलीवुड में बवाल मचाए हुए है. हाल ही में आयी ख़बर से ये पता चला था कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. कुछ वेबसाइट ने तो ये तक कह दिया था कि इनकी शादी की तारीख भी निकल चुकी है. लेकिन हम इनकी शादी के बारे में ऐसा खुलासा करने वाले हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Deepika and ranveer decided to not marry this year

इन दिनों दीपिका और रणवीर अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बताया जा रहा था कि इन दोंनो की शादी की काफी तैयारियां चल रही है. दोनों की फैमिली भी इस शादी से काफी खुश हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि इन दोंनो की शादी अब उस तारीख पर नहीं होगी और ना ही इनकी शादी को लेकर कोई तैयारियां चल रही है.

Deepika and ranveer decided to not marry this year

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और रणवीर अभी 1 साल तक शादी नहीं करेंगे. दरअसल ये दोनों अभी कुछ फिल्मों की शूटिंग के वजह से काफी व्यस्त है. इन दोनों की शादी की ये ख़बर सुनकर इनके फैंस को बुरा जरूर लगा होगा लेकिन बता दें कि एक साल बाद ये दोनों शादी कर लेंगे.

Deepika and ranveer decided to not marry this year

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...