बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की बेटी होने के बावजूद फिल्मों में इस तरह के छोटे-छोटे किरदार निभाती हैं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में 90 का दशक तरह तरह के विलन के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में बॉलीवुड फिल्मो में खासकर विलन पर सबसे ज्यादा फोकस किया जाता है. और अनेको विलन ने इस दौर में अपनी खास पहचान बनाई. अब इन विलन के बच्चे भी बड़े हो चुके है और बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे है.
Daughter of bollywood actor sharat saxsena

आज हम आपको जिस मशहूर विलेन की खुबसूरत बेटी के बारे में बताने वाले है वो कोई और नही बल्कि सबके फेवरेट कलाकार शरत सक्सेना है. जो कि बॉलीवुड में अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते है. शरत सक्सेना का जन्म 17 अगस्त 1950 को सतना के मध्यप्रदेश में हुआ था.
Daughter of bollywood actor sharat saxsena

शरत सक्सेना ने अपने करियर की शुरुआत 1974 में फिल्म बेनाम से किया था. जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया. वह कृष, एजेंट विनोद, दीवाना मैं दीवाना, बुलेट राजा, बाग़बान, प्यार के साइड इफेक्ट्स, फिर हेरा फेरी, वाह लाइफ हो ऐसी, तुमको ना भूल पाएंगे, माँ तुझे सलाम, जोश, गुलाम, गुप्त, त्रिदेव जैसी तमाम हिट फिल्मों में काम कर चुके है. आपको बता दें कि उनको सबसे पहले प्रसिद्धी पौराणिक कथा महाभारत में की गयी अदाकारी से मिली

Daughter of bollywood actor sharat saxsena

उन्होंने शोभा सक्सेना के साथ शादी कर ली. वह अब दो बच्चों के पिता है. जिनकी बेटी का नाम वीरा और बेटे का नाम विशाल है| 12 अप्रैल 1990 में मुंबई में जन्मी शरत सक्सेना की बेटी वीरा अब बड़ी हो चुकी है और देखने में बेहद ही खुबसूरत दिखती है.

Daughter of bollywood actor sharat saxsena

जो अब अपने पिता की राह पर चल पड़ी है. और बॉलीवुड में कदम भी रख दिया है. जिनके कामों को काफी सराहा भी गया. मगर शायद आपको ये नही पता रहा होगा कि यह एक्ट्रेस इस दमदार विलेन की बेटी है शरत सक्सेना की बेटी वीरा फिल्म हंटर में काम कर चुकी है. जिनके काम की काफी सरहना की गयी थी. यही एक्ट्रेस शरत सक्सेना की बेटी है. इसके अलावा वह कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है| हालाँकि इन दिनों वीरा अपनी अगली फिल्म का इंतजार कर रही है.
Daughter of bollywood actor sharat saxsena

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...