महानायक अमिताभ की स्थिति नाजुक, जोधपुर रवाना हुई मुंबई डॉक्टर्स की स्पेशल टीम

अमिताभ बच्चन को न सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया के लोग पसंद करते हैं. उन्होंने इतनी उम्र होने के बावजूद भी कभी काम करना नहीं छोड़ा. आज भी अमिताभ अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं और शायद इसी वजह से उन्हें सदी का महानायक कहा जाता है. अमिताभ बच्चन की उम्र बढ़ती जा रही है इसके बावजूद वो निरंतर काम कर कर रहे हैं. अमिताभ की 102 नॉट आउट जल्द आने वाली है और वो अभी आमिर खान के साथ ठग ऑफ हिन्दुस्तान में नज़र आने वाले है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि वो इस उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं. इसी बीच एक खबर सामने आ रही हैं कि जोधपुर में ठग ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई है.

Amitabh bachchan is not well doctors move to jodhpur

रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे हुए थे. इसी दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, उनके तुरंत इलाज के लिए मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम को चार्टर्ड विमान से जोधपुर बुलाया गया है. हालांकि, अभी तक ये बात साफ नहीं हो सकी है कि अमिताभ बच्चन की तबियत कितनी खराब है. जांच के बाद ही डॉक्टर फैसला करेंगे कि उन्हें इलाज के लिए मुंबई जाना पड़ेगा या नहीं. खबर के मुताबिक, उन्होंने कल पूरी रात शूटिंग की है जिसके बाद सुबह होते होते अचानक उनकी तबियत खराब हो गई

Amitabh bachchan is not well doctors move to jodhpur

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक यानि बिग बी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लिए जोधपुर में हैं. आज तड़के शूटिंग के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई. हालांकि, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी. अमिताभ में अपनी तबियत के खराब होने की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी. अमिताभ ने सुबह 5 बजे ब्लॉग के जरिए बताया की उनकी तबियत काफी खराब है और उनके डॉक्टर्स की टीम मुंबई से जोधपुर आ रही है.

कुछ दिन पहले भी हुई थी तबियत खराब

Amitabh bachchan is not well doctors move to jodhpur

अमिताभ के साथ इस फ़िल्म में ऋषि कपूर भी है. ये दोनों कलाकार 27 साल के बाद एक साथ काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर आधारित है जिसमें अमिताभ और ऋषि कपूर, दोनों ही बुजुर्ग की भूमिका निभाई है. इसके अलावा, वो आमिर खान के साथ ठग ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग भी कर रहे हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वो जोधपुर गए हुए थे जहां उनकी तबियत अचानक खराब हो गई.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...