आमिर खान ने उदाहरण देकर बोनी को समझाया क्या होता हैं एक्सीडेंटल ड्राव्निंग. फूट-फुट कर रो पड़े बोनी कपूर

आमिर खान ने सुलझा दी श्रीदेवी के मौत की पहेली: बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की जिदंगी जितनी ग्लैमरस और हसीन रही, मौत उतनी ही रहस्मय बन गई .. पति बोनी कपूर के बयान और पोस्टमार्टम में उनकी मौत के बताए गए कारण पर आज भी यंकीन करना मुश्किल हो रहा है.. दुनिया ये समझ नहीं पा रही हैं कि आखिर बाथटब में डूबने से मौते कैसे हई. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने श्रीदेवी की मौत को लेकर अहम बात कही है.. दरअसल आमिर खान ने श्रीदेवी की मौत के सम्बंध में ये बताया है कि बाथटब में मौत हो सकती है क्योंकि ऐसा ही एक वाकया वह अपने दोस्त के साथ भी देख चुके हैं.

Amir khan explain what is accidental drowning to boney kapoor

आमिर के दोस्त की पत्नी के साथ भी हो चुका है ऐसा वाक्या

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आमिर खान हाल ही में विदेश से लौटने के बाद सांत्‍वना प्रकट करने के लिए बोनी कपूर के पास पहुंचे और उन्होनें बोनी से अपने निजी जीवन का वो वाक्या शेयर किया जो श्रीदेवी के मौत से मिलता जुलता है . आमिर ने बोनी को बताया कि उनके दोस्‍त की पत्‍नी के साथ भी ठीक वैसा ही वाक्या हुआ था जैसा कि श्रीदेवी के साथ हुआ .आमिर के अनुसार उनके दोस्त की पत्नी भी बाथटब में बेसुध पाई गई थी .. तभी ऐन वक्‍त पर उनके दोस्‍त ने अपनी पत्‍नी की हालत को नोटिस किया और उनको बाथटब से बाहर निकाला. ऐसे में होश में आने के बाद आमिर की दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि वो बाथटब में कैसे डूब गई थीं तो उन्‍होंने जवाब दिया कि वो नहीं जानती कि ये सब कैसे हुआ.

Amir khan explain what is accidental drowning to boney kapoor

जब ये वाक्या आमिर ने बोनी से शेयर किया तो बोनी कपूर बेहद भावुक हो गए और अपनी पत्नी को याद कर रोने लगे. वहीं आमिर ने उस वाक्ए की वजह बताते हुए कहा कि असल में उनके दोस्त की बीवी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी और जब वो बाथटब में गर्म पानी से नहा रही थी तभी उनका ब्लड प्रेशर बिगड़ गया जिससे वो बेहोश हो गईं. ऐसे में अगर सही समय पर आमिर के दोस्त वहां नहीं पहुंचते तो फिर किसी को पता नहीं चलता कि उनकी पत्नी के साथ क्या हुआ.

बोनी ने बताई थी आखिरी 20 मिनट की कुछ ऐसी कहानी

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मौत के बाद एक इंटरव्यू में उस शाम के घटनाक्रम को बयां किया था जिसके अनुसार 24 फरवरी की शाम तकरीबन 6:30 बजे के लगभग वो दुबई के होटल पहुंचे थें जिसमें श्रीदेवी ठहरी थीं . होटल पहुंचकर वो रिसेप्‍शन से डुप्‍ल‍िकेट चाबी से लेकर उनके कमरे में गए. उनके सरप्राइज से श्रीदेवी बेहद खुश थीं.. जिसके बाद श्रीदेवी और बोनी में आधे घंटें तक बात हुई

Amir khan explain what is accidental drowning to boney kapoor

इसके बाद दोनों ने डिनर का प्‍लान बनाया और श्रीदेवी फ्रेश होने के लिए बाथरूम में चली गईं. जबकि बोनी लिव‍िंग रूम में टीवी पर मैच देखने लगे.इसके बाद 15-20 मिनट बाद जब श्रीदेवी बाहर नहीं आईं तो उन्‍होंने टीवी की वाल्यूम कम करके उन्‍हें आवाज दी. पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला .. जिसके बाद वो बाथरूम की तरफ गएं.. वहां उन्होने पाया कि बाधरूम के दरवाजे की अंदर से कुंडी नहीं लगी थी.बोनी ने अनुसार इसके बाद जब उन्होने अंदर के नजारे को देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि श्रीदेवी बाथटब में पूरी तरह डूबी हुई थी.. वो हिल-डुल नहीं रही थीं.

इस मामले में बोनी का कहना है कि मुझे भी ये पता नहीं लगा कि वो डूबने से बेहोश हो गईं थी या फिर बेहोशी की वजह से डूबी थी, हां पर उस वक्त बाथटब के बाहर बिल्कुल भी पानी नहीं गिरा था. जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने खुद को बचाने के लिए संघर्ष नहीं किया और जो कुछ भी हुआ वो अचानक हुआ और इस हादसे ने श्रीदेवी को इस दुनिया से छीन लिया

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

loading...